Bhadas4Media

Switch to desktop Register Login

नाबालिग लड़की के साथ सेक्स कर रहे हैं बुजुर्ग कांग्रेसी नेता! (देखें तस्वीरें)

लोग अब मजाक में कहने लगे हैं कि जिसके पास खूब पैसा हो, सत्ता का रसूख हो और सेक्स के लिए रोज नया पार्टनर तलाश लेता हो तो समझो वो कांग्रेसी है. सेक्स और कांग्रेस का बड़ा पुराना रिश्ता रहा है. एनडी तिवारी कांड को सब लोग जानते ही हैं. राज्यपाल रहते हुए इस नेता की सेक्स सीडी बन गई थी. तब उन्हें राज्यपाल के पद से हाथ धोना पड़ा था और बाद में राजनीतिक बनवास भोगना पड़ा. ताजा कांड कांग्रेस के एक अन्य बुजुर्ग नेता का है.

ये एक प्रदेश के सबसे ताकतवर कांग्रेसी नेता माने जाते हैं. इनके सुपुत्र कांग्रेस के युवा और प्रभावशाली नेता हैं. बुजुर्ग कांग्रेसी नेता की सेक्स सीडी काफी पहले की बनी बताई जाती है. संभव है, उन्हीं के पार्टी के अंदर के उनके विरोधियों ने उनको सत्ता से दूर रखने के लिए ऐसा स्टिंग करा दिया हो. कहा यह भी जाता है कि इसी सीडी के कारण उन्हें सीएम की कुर्सी नहीं मिली. सेक्स में जो लड़की दिख रही है, वह नाबालिग भी हो सकती है, ऐसा अंदाजा लगाया गया है.

चूंकि सीडी का कुछ मिनट का हिस्सा ही मीडिया में लीक किया गया है और इस हिस्से में लड़की का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा, इसलिए दावे से कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन हां, यह वीडियो पोर्न वीडियोज की उस पापुलर कैटगरी का हिस्सा हो गया है जिसमें कोई बेहद बुजुर्ग व्यक्ति किसी बेहद कम उम्र की लड़की के साथ सेक्स कर रहा हो.

सेक्स वैसे तो निजी जीवन का हिस्सा है लेकिन जब बुजुर्ग राजनेता किसी नाबालिग के साथ सेक्स करते पाए जाते हों तो नैतिकता से लेकर सरोकार तक के सवाल और कानून के कई प्रश्न उठ जाते हैं. फिलहाल सीडी की कुछ चुनिंदा तस्वीरों को प्रकाशित किया जा रहा है. कोशिश यह की गई है कि इन तस्वीरों के जरिए नर-मादा किसी का भी पहचान उजागर न हो.

तस्वीरें देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें....


तस्वीर नंबर एक

तस्वीर नंबर दो

तस्वीर नंबर तीन

तस्वीर नंबर चार

तस्वीर नंबर पांच


इस प्रकरण से संबंधित एक अन्य खबर -

युवा कांग्रेसी नेता के पिता व बुजुर्ग कांग्रेसी नेता का सेक्स वीडियो मीडिया में घूम रहा


raghav ji sex cd, raghav ji sex cd, sex cd, surjewala sex cd, congress leader sex cd, sp leader sex cd, chuja, rambabu sex cd, bjp minister sex cd

कापीराइट (c) भड़ास4मीडिया के अधीन.

Top Desktop version